Motorola Edge 50 Pro Release Date, price, specification

Motorola Edge 50 Pro Release Date, price, specification : motorola एक ऐसी कंपनी जो की इंडियन मार्केट मे 3-4 साल से दबदबा बनाए हुयी है ,हाल मे मोटरोला ने अपना Motorola Edge 40 neo को लॉन्च किया था । जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया ,ऐसे मे फिर से motorola ने अपने Motorola Edge 50 Pro को इंडियन मार्केट मे लाने वाला है ,ऐसे सभी को बेशबरी से इंतजार है इस मोबाईल के बारे मे जानने के लिए है ,आज हम इस लेखन मे जानंगे Motorola Edge 50 Pro कब इंडियन मार्केट मे आएगी ,कैमरा ,डिजाइन और कीमत क्या होने वाला है

Motorola Edge 50 Pro Release Date

Motorola Edge 50 Pro जिसका ब्रांड मालिक (पिता) lenovo है उन्होंने 18 मार्च (monday) को बताया है की ये Motorola Edge 50 pro को बहुत ही जल्द इंडियन मार्केट मे लाने वाले है, हम आपको बता दे की फिलहाल ही मे कंपनी ने एक टीजर लाया था ,जिसमे लगभग 3 अप्रैल 2024 को लॉन्च करने की बात की गई थी । हालांकि अभी तक कोई भी अफिशियल नोटिफ़िकसन नहीं है ,लेकिन उम्मीद है की अप्रैल की पहले सप्ताह मे ही आपको यह मोबाईल इंडियन मार्केट मे दिख सकता है । चलिए जानते इसका कीमत क्या होने वाला है ।

Motorola Edge 50 Pro price in india

जब से मोटोरोला ने अपने Motorola Edge 50 Pro को इंडियन मार्केट मे लाने की बात जब से कही है ,लोग इस मोबाईल के कीमत को जानने के लिए बहुत ही उत्सुक है ,हम आपको बता दे की इसका कीमत 89,990 रुपए (expected ) होने वाला है । चलिए जानते है मोबाईल मे फीचर्स ,डिजाइन के बारे मे ।

Motorola Edge 50 Pro full specification

Motorola Edge 50 Pro Release Date, price, specification:-दोस्तों हम सभी जानते है की motorola एक अमेरिकन कंपनी जो इंडियन मार्केट मे अभी छाई हुई है , ऐसे मे कंपनी ने अपने नए सीरीज Motorola Edge 50 Pro को इंडिया के मार्केट मे उतारने की तैयारी कर रहा है ,आज हम जानेंगे इस मोबाईल के कैमरा ,स्टॉरिज ,बैटरी ..etc के बारे मे पूरे विस्तार से ।

Camera

अगर आप एक अच्छे कैमरा वाले मोबाइल की तलास में है ,तो आपको बता दे की आ रही मोटोरोला लेकर आ रहा है , MOTOROLA EDGE 50 PRO को ,इसके कुछ फीचर्स लिक हुए है ,जिसके अनुसार इस मोबाइल में आपको ट्रिप्पल CAMERA सेटअप मिल सकता है ,अगर हम प्राइमरी CAMERA की बात करे तो 50 MP के OIS कैमरा है ,जबकि दूसरा कैमरा 13 MP का अल्ट्रा -वाइड मिलेगा,साथ ही 10 mp का माइक्रो कैमरा मिलेगा। इसमें आप 50 गुणा तक zoom कर सकते है।

Display

 Motorola Edge 50 Pro में 6.7 इंच का बड़ा display मिल सकता है। display pannel में 165Hz का रिफ्रेश रेट के साथ आ रहा है, इसके डिस्प्ले में amoled पैनल के साथ -साथ 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल सकती है। फोटोग्राफी के लिए मोटोरोला के अपकमिंग फोन में दमदार कैमरा सेटअप मिल सकता है।

Processor

Motorola Edge 50 Pro के लिए कंफर्म किया गया है कि इसमें Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा। एक पुराने लीक से ये भी पता चला है कि ये फोन 12GB रैम के साथ आता सकता है. इसमें 4,500mAh की बैटरी 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा सकती है. साथ ही यहां 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है

SpecificationsDetails
Operating SystemAndroid v14
PerformanceOcta-core (3 GHz, Single Core + 2.8 GHz, Quad-core + 2 GHz, Tri-core) Snapdragon 8S Gen 3
RAM / storage12 GB / 256 gb
Display6.7 inches (17.02 cm) FHD+, P-OLED
Refresh Rate144 Hz
Camera (Rear)50 MP (Primary) + 13 MP (Ultra-wide) + 10 MP (Telephoto) Triple Cameras with LED Flash
Camera (Front)32 MP
Battery4500 mAh
ChargingFast Charging
PortUSB Type-C

read more –

Sharing Is Caring:

Leave a Comment