Samsung Washing Machine fully Automatic,8kg इतनी सस्ती

हमने सबसे काम कीमत में Samsung Washing Machine fully automatic 8kg का सबसे मॉडल का लिस्ट शेयर किया है, इसमें एडवांस फीचर वाले वाशिंग मशीन के बारे में हमने बात की है.

Samsung Washing Machine fully Automatic, 8kg

Table of Contents

Samsung Washing Machine 8 kg

1. 8.0 kg Semi Automatic Washing Machine with Hexa Storm Pulsator, WT80C4000RR

₹13400

SpecificationDetails
Washing Capacity (kg)8.0 kg
Energy Efficiency Class5 star
Net Dimension (WxHxD)830 x 1030 x 485 mm
Net Weight24.5 kg

ये सैमसंग का सबसे सस्ता वाशिंग और अच्छे क्वालिटी में है इसिलए हमने इसे Samsung Washing Machine fully automatic के लिस्ट में पहले नंबर पे रखा है, और फीचर के बारे में जानने के लिए निचे देखे।

Feature

Powerful Filtration (शक्तिशाली निस्पंदन)

दोहरे मैजिक फिल्टर के साथ लिंट बिल्डअप को कुशलतापूर्वक रोकें और जल निकासी की रक्षा करें, लिंट, फ्लफ और कणों को प्रभावी ढंग से फंसाकर साफ कपड़े सुनिश्चित करें, जबकि 180 डिग्री का उद्घाटन आसान सफाई की सुविधा प्रदान करता है।

Save Time in Drying (सुखाने में समय बचाएं)

एयर टर्बो ड्राईिंग सिस्टम के साथ सुखाने में तेजी लाता है, क्योंकि हाई-स्पीड ड्रम रोटेशन स्पिन चक्र के दौरान अधिक पानी निकालता है, जबकि दोहरी हवा का सेवन आर्द्र जलवायु में भी गीले कपड़ों और कंबलों को तेजी से सुखाने के लिए वायु प्रवाह को बढ़ाता है।

Reduces rat damage (चूहे की क्षति को कम करता है)

प्लास्टिक बेस में छोटे आकार के छेद करके अपनी वॉशिंग मशीन को कृंतक क्षति से बचाता है, चूहों को प्रवेश करने, तारों को कुतरने, इन्सुलेशन, या ड्रम में फंसने से रोकें।

Durable for the long-term (लंबी अवधि के लिए टिकाऊ)

अपनी वॉशिंग मशीन के आधार पर चार कोने वाले पहियों के साथ गतिशीलता बढ़ाता है, जिससे उठाने या खींचने के बिना आसान प्लेसमेंट के लिए किसी भी दिशा में सहज और चिकनी गति सक्षम हो सकता है। ऑटो रीस्टार्ट सुविधा बिजली कटौती के बाद निर्बाध धुलाई सुनिश्चित करती है, बिजली बहाल होने पर स्वचालित रूप से प्रक्रिया को फिर से शुरू करती है, मैन्युअल रीस्टार्ट को समाप्त करती है, और घर से दूर होने पर भी देरी को रोकती है। गैर-संक्षारक, जंग-रोधी प्लास्टिक बॉडी के साथ चिंता मुक्त स्थायित्व का आनंद लें जो आपकी वॉशिंग मशीन को वर्षों तक अच्छा बनाए रखती है।

2. 8.0 kg Semi Automatic Washing Machine with Toughened Glass Lid, WT80B3560GB

₹16000

SpecificationDetails
Washing Capacity8.0 kg
Performance5 star
Physical Dimensions870 x 990 x 550 mm
Net Weight27.5 kg

ये 16000 का वाशिंग मशीन हमरे Samsung Washing Machine fully Automatic लिस्ट के दूसरे नंबर पे है, ये 8 kg का वाशिंग मशीन 5 स्टार के साथ आता है, इसका वेट 27.5 kg का है

Feature

Glass Door (कांच का दरवाजा)

एक स्टाइलिश, खरोंच-प्रतिरोधी फ्लैट ग्लास दरवाजे के साथ अपने घर के सौंदर्यशास्त्र और कार्यक्षमता को बढ़ाएं, कपड़े धोने की टोकरी रखने और टब तक आसान पहुंच के लिए एक व्यावहारिक सतह के रूप में दोहरी सुविधा प्रदान करके अतिरिक्त सुविधा प्रदान करें।

Powerful, but gentle (शक्तिशाली, लेकिन सौम्य)

हेक्सा स्टॉर्म पल्सेटर के साथ इष्टतम सफाई और कपड़े की देखभाल प्राप्त करें, पूरी तरह से सफाई के लिए एक शक्तिशाली, बहु-दिशात्मक जल प्रवाह उत्पन्न करता है, जो 3 रोलर्स और 2 साइड बोर्डों द्वारा पूरक होता है, जिसमें कपड़े के अनुकूल धुलाई के लिए कोमल स्क्रबिंग रिज होते हैं।

Dissolves detergent (डिटर्जेंट घोलता है)

मैजिक मिक्सर विकल्प का उपयोग करके आसानी से उचित डिटर्जेंट मिश्रण सुनिश्चित करता है; हेक्सा स्टॉर्म पल्सेटर पूरी तरह से घुलने के लिए एक शक्तिशाली जलधारा उत्पन्न करता है, जिससे कपड़ों पर अवशेषों का खतरा कम हो जाता है।

Powerful filtration (शक्तिशाली निस्पंदन)

डुअल मेश मैजिक फिल्टर के साथ जल निकासी की सुरक्षा करते हुए सफेद और काले धब्बों को रोकें, प्रभावी ढंग से लिंट और कणों को इकट्ठा करता है, परेशानी मुक्त रख रखाव के लिए 180 डिग्री के उद्घाटन के साथ आसानी से खाली करें।

3. 8.0 kg Ecobubble™ Top Load Washing Machine, WA80BG4441BG

₹19990

SpecificationDetails
Washing Capacity8.0 kg
Energy Efficiency Class5 star
Drum TypeDiamond
PulsatorPP Dual Wing Pulsator
Physical Specification540 x 988 x 568 mm
Net Weight28.5 kg

Feature

Ergonomic Design Rear Control (सुविधायुक्त नमूना रियर नियंत्रण)

पीछे की ओर झुके हुए नियंत्रण कक्ष के साथ आसान और छींटों से मुक्त संचालन सुनिश्चित करता है, जो दूर से सहज दृश्यता प्रदान करता है और कपड़े निकालते समय पानी के छींटों से सुरक्षा प्रदान करता है।

Shuts Safely and Silently Soft Closing Door (सुरक्षित रूप से और चुपचाप बंद हो जाता है मुलायम समापन दरवाज़ा)

नरम समापन दरवाज़े के साथ सुरक्षा और सुविधा का अनुभव करें जो धीरे से बंद होता है, आपके हाथों की सुरक्षा करता है, जबकि टिकाऊ टेम्पर्ड ग्लास खिड़की आपको ढक्कन उठाए बिना अपनी धुलाई देखने की अनुमति देती है, खरोंच-प्रतिरोधी और मजबूत रहती है।

Powerful Filtration Magic Filter(शक्तिशाली निस्पंदन जादुई फ़िल्टर)

कम पानी के स्तर पर लिंट को कुशलतापूर्वक साफ करें और डुअल मेश मैजिक फिल्टर के साथ जल निकासी रुकावटों को रोकें, 180° के उद्घाटन के माध्यम से आसानी से साफ किया जा सकता है, जो आपके कपड़े धोने से लिंट, फ्लफ और कणों को प्रभावी ढंग से हटाने को सुनिश्चित करता है।

Keeps the Tub Clean Eco Tub Clean (टब को साफ रखता है इको टब साफ़)

पर्यावरण के अनुकूल इको टब क्लीन कोर्स के साथ ताजगी और स्वच्छता बनाए रखें, कठोर डिटर्जेंट के बिना ड्रम की गंदगी हटाएं, पैसे बचाएं, और स्वचालित सफाई सूचनाएं प्रदान करें।

4. 8.5 kg Semi Automatic Washing Machine with Hexa Storm Pulsator, WT85B4200GD

₹14800

SpecificationDetails
Washing Capacity8.5 kg
Performance5 star
Physical Specification830 x 1030 x 485 mm
Net Weight24.5 kg
एक और Samsung Washing Machine fully Automatic के लिस्ट में सस्ते में अच्छे फीचर के साथ वाशिंग मशीन वो भी 8.5 kg का बाड़ा वाशिंग मशीन।

Feature

Spend Less on Electricity Bills (बिजली बिल पर कम खर्च करें)

शीर्ष “5 स्टार” रेटिंग के साथ बीईई-प्रमाणित, यह ऊर्जा-कुशल वॉशिंग मशीन न केवल आपके पैसे बचाती है बल्कि CO2 उत्सर्जन को कम करके पर्यावरण संरक्षण में भी योगदान देती है।

Powerful Wash, Gentle on Clothes (शक्तिशाली धुलाई, कपड़ों पर कोमल)

हेक्सा स्टॉर्म पल्सेटर के 6 ब्लेडों के साथ प्राचीन सफाई और कपड़े की सुरक्षा प्राप्त करें, जो एक शक्तिशाली, बहु-दिशात्मक जल प्रवाह बनाते हैं, साथ ही 3 रोलर्स और 2 साइड बोर्डों के साथ कोमल स्क्रबिंग रिज की विशेषता रखते हैं।

Dissolve Detergent Properly (डिटर्जेंट को ठीक से घोलें)

मैजिक मिक्सर विकल्प का उपयोग करके डिटर्जेंट अवशेष संबंधी चिंताओं को दूर करता है; टब भरें, डिटर्जेंट डालें और हेक्सा स्टॉर्म पल्सेटर को पूरी तरह से घुलने के लिए एक शक्तिशाली जलधारा बनाने दें।

Powerful Filtration (शक्तिशाली निस्पंदन)

दोहरे मैजिक फिल्टर के साथ लिंट बिल्डअप और जल निकासी की समस्याओं को रोकें रोकता है, जिससे कपड़े बेदाग हों; आसान 180° फ़िल्टर सफाई रखरखाव को बढ़ाती है।

Save Time in Drying (सुखाने में समय बचाएं)

एयर टर्बो ड्राईिंग सिस्टम के साथ सुखाने के समय में कटौती करें, अधिक पानी निकालने और बाहरी हवा प्रसारित करने के लिए हाई-स्पीड ड्रम रोटेशन और दोहरी वायु सेवन का उपयोग करें, जिससे आर्द्र जलवायु में भी तेजी से सूखना सुनिश्चित हो सके।

Durable for the Long-term (लंबे समय तक टिकाऊ)

  • Rust Proof Body (जंग रोधी बॉडी)
  • Auto Restart (स्वतः पुनः आरंभ)
  • Easy Mobility (आसान गतिशीलता)

5. 8.0 kg Ecobubble™ Top Load Washing Machine with Wi-Fi Connectivity, WA80BG4542BD

₹21800

SpecificationDetails
Washing Capacity8.0 kg
Energy Efficiency Class5 star
Drum TypeDiamond
PulsatorPP Dual Wing Pulsator
Physical Specification540 x 988 x 568 mm
Net Weight28.5 kg
यह एक डायमंड ड्रम टाइप वाशिंग मशीन है जिसका कीमत थोड़ा ज्यादा है इसलिए हमने Samsung Washing Machine fully Automatic के लिस्ट में अंतिम में इससे रखे है, लेकिन इसमें बहुत अच्छे अच्छे फीचर है।

Feature

Smart laundry care (स्मार्ट लॉन्ड्री देखभाल)

अपनी वॉशिंग मशीन को स्मार्टथिंग्स ऐप* से दूर से प्रबंधित करें, जिसमें लॉन्ड्री रेसिपी, लॉन्ड्री प्लानर, समस्या निवारण के लिए होमकेयर विज़ार्ड, डिटर्जेंट अलर्ट के लिए स्मार्ट रीऑर्डर और अनुकूलन योग्य चक्र शामिल हैं।

Same Outside, Bigger Inside (बाहर वही, अंदर बड़ा)

स्पेसमैक्स™ प्रौद्योगिकी के साथ दक्षता को अधिकतम करें, बाहरी आयामों को बदले बिना अंदर एक बड़े ड्रम की अनुमति दें, एक ही बार में अधिक और बड़ी वस्तुओं को धोने में सक्षम करें, समय और प्रयास की बचत करें।

Powerful Wash, More Savings (शक्तिशाली धुलाई, अधिक बचत)

पर्यावरण-अनुकूल दक्षता: डिजिटल इन्वर्टर तकनीक के साथ इकोबबल™ 73% कम ऊर्जा और 19% कम पानी का उपयोग करके शक्तिशाली सफाई प्रदान करता है, जबकि बबलस्टॉर्म™ तेजी से डिटर्जेंट प्रवेश और 20% बेहतर कपड़े की देखभाल सुनिश्चित करता है, जो प्रभावी सफाई के लिए डुअल स्टॉर्म™ द्वारा पूरक है।

Durable, Silent and Efficient Performance (टिकाऊ, शांत और कुशल प्रदर्शन)

5-स्टार रेटिंग के साथ टिकाऊ, शांत और ऊर्जा-कुशल प्रदर्शन का अनुभव करें, मजबूत मैग्नेट का उपयोग करने वाले डिजिटल इन्वर्टर के लिए धन्यवाद, जो लंबे समय तक चलने वाली बिजली के लिए 20 साल की वारंटी द्वारा समर्थित है।

kNOW MORESemi Automatic Washing Machine 2024; Whirlpool,LG,Samsung

Sharing Is Caring:

Leave a Comment